तलाक की जमीन क्या है..

तलाक की जमीन क्या है..

No comments
जज:औरत से" हां तो आपके तलाक की जमीन क्या है....?

औरत :" जमीन शहर के बीचों बीच एक बहुत बड़ा आलीशान बंगला है...
और उसके साथ थोड़ी सी खाली जामीन हैं..."
जज :" नहीं...नहीं....!! मेरे कहने का मतलब है कि तलाक के लिए ग्राउंड क्या क्या हैं....??
औरत :" ग्राउंड तो बंगले के साथ ही है...पर बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है...."
जज :" आप समझ नहीं रही हैं.......मैं आधार की बात कर रहा हूँ......"
औरत :" आधार कार्ड तो बना हुआ है लेकिन उनका कैमरा अच्छा न होने से फोटो अच्छी नही आई........"जज:" तलाक की नींव क्या चीज है......??
औरत:" नींव काफी गहरी है....आप चिंता ना करें...."
जज:" देवी जी आप तलाक क्यों लेना चाहती हैं.......??
औरत :" तलाक मैं नहीं मेरे पति लेना चाहते हैं...."
जज ( औरत के पति से ) :" आपके अपनी पत्नी से तलाक लेने की वजह क्या है....??
"पति -- यही मगज़मारी जो अभी आपके साथ हुई, मेरे साथ रोज़ होती है..

No comments :

Post a Comment